एक चुत में दो लैंड

Tony Phoker LICK SPA Owner

By TONY PHOKER

अब में आपको मेरा बेहतरीन कपल मसाज और 3some सेक्स का किस्सा सुनाता हु। सोमवार की सुबह ९ बजे मुझे एक आदमी ने कॉल किया और कहा, उन्हें मेरा नंबर locanto से मिला था। locanto एक वेबसाइट है, जहा वैयक्तिक सेक्स सम्भनदित इश्तिहार लिखी होती है। बहुत सारे कपल्स, तरुण लड़के लडकिया और escort एजेंसी अपनी अपनी इश्तिहार लिखते है। मेने अपने १० अलग अलग सर्विसेस के १५ इश्तिहार लिखी हुई है। और उसी को पढ़कर एक आदमी ने मुझे कॉल किया था। उन्होंने कहा, उनको मेरा लेख पढ़कर अच्छा लगा और वेह 3some करना चाहते है। 3some में उनको double penetration करना है। फ़ोन पर सर् की बाते और उनकी सेक्स फ़न्तासी सुनकर मेरे मन मे लड्डू फुट रहे थे। मेने सर् से कहा, “मेने बहुत कपल के साथ 3some किया है, मेने double penetration चुुुत और गांड दोंनो मे किया है”। फिर उन्होंने मेरी सर्विस और शरीर रचना की सम्पूर्ण जानकारी ली और मुझे रात के ८ बजे उनके घर पे आने के लिए कहा था।
 
में ठीक रात के ८ बजे उनके बिल्डिंग के पास पोहचकर सर् को कॉल किया, “सर्, अभी में आपके बिल्डिंग के बाहर हु, अंदर आ सकता हु क्या”? सर् ने कहा, “दूसरा माला, सीढियो से आओ, लिफ्ट से मत आना”। में सीढियो से दूसरे माले पर पोहचा, सर् वही खड़े थे, सर् की उम्र ४० थी और उनकी मुछे काफी भरी हुई थी। उन्होंने मुझे अंदर बुलाया। में घर के भीतर गया, हॉल की लाइट बंद की हुई थी, हॉल में पूरा अंधेरा था। सर् ने हॉल किचन से होते हुए मुझे सीधा बैडरूम में लेकर गए थे। किचन में मैडम कुछ काम कर रहे थे। उन्होंने नीली रंग की नाइटी पहनी हुई थी।
 
 
जैसे में बैडरूम में पोहचा, सर् ने कहा, “कोई भी जल्दबाजी मत करना, पहले मैडम का मसाज करना है, मसाज पूरा होने के बाद जब में मैडम को चोदूंगा तभी तुम्हे भी मैडम को चोदना है, मसाज से पहले कुछ भी मत करना, समझे” मेने कहा “यस सर्, समझ गया”। जब मुझे अपने क्लाइंट्स के साथ सेक्स करना होता है, में पहले नहा लेता हूं। मेने सर् से कहा, “मुझे shower लेनी है”। सर् ने मुझे वाशरूम दिखाया और कहा, “आप shower लो, में टॉवल लेकर आता हूं”।
 
 
जब में shower लेके बैडरूम में पोहचा, मैडम बेड पे लेते थे, उनकी उम्र करीब ३५ होगी। रंग रूप से सावले थे और हल्का सा पेट निकला हुआ था। उन्होंने केवल एक लाल रंग का बडासा मुलायम टॉवेल अपने बदन से लिपटा हुआ था। बैडरूम में तेज रोशनी थी और AC भी बहुत तेज थी, मुझे ठंड महसूस हो रही थी। रूम में एक कुर्सी रखी थी, उसी पर सर् बैठे थे और मैडम से धीमी आवाज में बाते कर रहे थे। मुझे देख, सर् ने उनकी पत्नी से मेरा परिचय कराया। मेने मैडम को मुस्कुराते हुए हेल्लो कहा। मैडम ने भी मुस्कुराते हुए मुझे हेलो कहा।
मेने अपनी बैग से olive oil निकाला और मैडम को पेट के बल लेटने कहा। मेने हल्के हाथ से टॉवल को थोड़ा कमर के नीचे सरकाया और पिट पे तेल लगाकर स्वीडिश मसाज तकनीकी से सामान्य दबाव से मसाज करने लगा। मैडम की त्वचा बहुत ही मुलायम और कोमल थी। मैडम सावले थे फिर भी बहुत खूबसूरत लग रहे थे और उनकी मुस्कान बहुत प्यारी थी। १५ मिनिटों से पिट का मसाज करते हुए अब उनके गर्दन और कंधे का मसाज कर रहा था। मैडम के कान और कान की बाली बहुत सेक्सी लग रही थे। मन कर रहा था, उनके कान को चूम लू, उनके कोमल कान को अछेसे चूस लू। लेकिन मसाज होने तक मुझे कुछ नही करना था तो मैने अपना पूरा ध्यान मसाज में लगाया। पिट और गर्दन का मसाज पूरा होने पर में पैरों का मसाज करने लगा था। सर् खुर्ची पे बैठकर मैडम को मसाज लेते हुए देखकर पैन्ट के ऊपर से अपना लैंड सहला रहे थे।
 
 
पैर और जांघो का अछेसे मसाज करने के बाद मैडम की गांड का मसाज करने लगा। मैडम की गांड उभरी हुए थी और बहुत ही सेक्सी थी। बड़ा मजा आ रहा था मैडम की गांड को सहलाते हुए। मेरा लैंड खड़ा हो चुका था। मेने सिर्फ शॉर्ट पहना था। मेरा खड़ा लैंड उभर के नजर आ रहा था। कुछ देर गांड का मसाज करते हुए गांड के छेद पर हल्के दबाव से उंगली घिसने लगा। मैडम को अच्छा लग रहा था और इसे देखकर सर् का जोश बढ़ रहा था। मेरा मन कर रहा था एक बार मैडम की गांड को चाटू। लेकिन में पूछ भी नही सकता था। पीछे का मसाज पूरा होने पर मैडम को सीधे पिट के बल लेटने की गुजारिश की। सर् ने मैडम से पूछा, “मसाज कैसा लग रहा है”? मैडम ने कहा “अच्छा है, मुझे नींद आ रही थी”|
 
 
मेने टॉवल पकड़ा और मैडम turn हुए। अब में आगे से पैरों का मसाज करने लगा। मैडम ने दाये घुटने पर हाथ रखके कहा उन्हें वहा ज्यादा दर्द होता है। मेने दोनों घुटनों का अछेसे मसाज किया। जांघों का मसाज करने मेने टॉवेल को थोड़ा ऊपर की और खिसकाया और मुझे मैडम के चुत के दर्शन हुए। लग रहा था १ घंटे पहले ही मैडम ने अपने चुत के सारे बाल निकाले हुए थे। चुत बहुत ही चिकनी लग रही थी और चोद चोद के काफी फैल गयी थी। जांघो का मसाज करते हुए चुत पे हल्के से हाथ घुमा रहा था। जैसे में चुत पे हाथ घूमाता, मैडम बदन चुरा लेते थे। पैरो और जांघो का मसाज अछेसे करने के बाद मैडम से कहा, “अभी में योनि मसाज करता हु”। मैडम ने कोई जवाब नही दिया, सर् ने कहा, “अछेसे योनि मसाज करना”। अब मेने टॉवेल को मैडम के पेट से हटा लिया। मैडम पूरे नंगे थे। चुत थोड़ी गीली हुई थी, चूचिये काफी बड़े थे। मैडम ने दोनों पैर आपस मे सिकुड़ लिए। मेने मैडम से कहा, “आप आराम से लेटिये, में अछेसे मसाज करता हु”। मेने बोतल से ओलिव ऑइल सीधे मैडम के चुत पे डाला और अछेसे चुत का मसाज करने लगा। चुत का मसाज होते देख सर् ने अपनी पैंट उतारी और अंडरवेअर से लैंड बाहर निकाला और हिलाने लगे। मैडम की गीली चुत को मसाज करते हुए मेरे मुह में पानी आ रहा था। मन कर रहा था अभी मैडम की चुत चाटू और चुत की सारी रस मलाई चाट लू। मैडम को मजा आ रहा था। उन्होंने अपनी आँखें बंद की हुई थी और मन ही मन मे आहे भर रहे थे। फिर मैडम की चुत में २ उंगलिया डालके तेजीसे अंदर बाहर करता रहा। मैडम बहुत तड़प रहे थे, उन्होंने अपने दोनों हाथों से बेड को कस के पकड़े हुए थे। मेरी २ उंगलिया चुत के अंदर थी और अंगूठे से चुत के दाने को रगड़ रहा था। कुछ और देर रगड़ते ही चुत के दाने से रस की तेज फवारे की तरह पिचकारी निकली। मुझे बड़ा अफसोस हुआ क्योंकि मुझे मैडम के चुत का रस पीना था। लेकिन मुझे इसकी इजाजत नही थी।
 
 
फिर मेने दोनों हाथ और पेट का मसाज करके मैडम के बड़े मुलायम चूचिये का मसाज करने लगा। मैडम के दोनों निप्पल्स सख्त हुए थे। बड़ा मजा आ रहा था, मैडम की चूचिये को मसलते हुए, दबाते हुए, सहलाते हुए। मेने अछेसे प्रोफेशनल तरीकेसे चुचियो का मसाज किया था। अब सम्पूर्ण बॉडी का मसाज हो चुका था। यह बात सर् जान गए थे। मेने मैडम से कहा, “मैडम मसाज पूरा हुआ, में हाथ धोके आता हूं”। यह कहकर में वाशरूम गया हाथ धोने। लौट कर आया तो देखा मैडम सर् का लैंड बड़े प्यार से चूस रहे थे। मुझे देखकर सर् ने इशारे से कहा की में अपनी शॉर्ट उतार के मैडम के साथ मजे करू।

“I’m Tony Phoker a sex therapist in Lick Spa who offer variety of threesome sex services including double penetration for all age couples at home and hotel in Mumbai.”

मेने तुरंत अपनी शॉर्ट उतारी और उसे बैग के ऊपर रखी। मैडम को पिछेसे गले लगाया और उनकी चुचियो को सहलाने लगा। साथ मे मैडम के कोमल कानों को चूमने लगा। मैडम मजे से सर् का लैंड चूस रही थी। मेने मैडम का एक हाथ पकड़ा और अपने कठोर लैंड पे रखा। मैडम ने जोर से कसके मेरे लैंड को पकड़ लिया। सर् ने मुझे कंडोम लगाने कहा। मुझे अभी नही चोदना था। पहले अछेसे मैडम की चुत चटनी थी, गांड चटनी थी फिर जाके दे देना दन मैडम को चोदना था। मेने सर् की बात मान ली और कंडोम पहन लिया।
 
 
सर् अभी बेड पर निचे लेट गए थे, मैडम उनके ऊपर बैठकर आगे पीछे कर रहे थे। में मैडम के पीछे गया। सर् ने कहा, “टोनी, गांड में नही चुत में डालो”। पहिले से सर् का लैंड मैडम के चुत में था। मेने उन दोनों के पैरों के बीच अछेसे जगह बना ली और चुत में अपना लैंड घुसेड़ दिया। OMG बहुत ही अच्छा घिसाव मिल रहा था। एक ही चुत में दो लैंड थे। बहुत ही ज्यादा मजा आ रहा था। मैडम जोर से चीख रहे थे। एक हाथ से मुझे पीछे धकेल रहे थे। सर ने कहा, “टोनी जोर से चोदो”। अब मैडम को भी मजा आ रहा था, सर् और मैडम आपस मे एक दूसरे के होंठ चुम रहे थे। में पिछेसे जोर जोर से चोदने लगा। मैडम की कमर को दोनों हाथों से कस के पकड़ा और doggy स्टाइल में जम के चोदने लगा। इतने में सर् का पानी झड गया और मैडम बाजू हट गए। मेरा पानी नही निकला था। सर् ने मुझे इशारे से कहा, अब में जैसे चाहे मैडम को चोद सकता हु। मेने तुरंत मैडम की चुत चाटने लगा। सर् ने अपना लैंड का पानी मैडम के चुत में भीतर तक छोड़ा था। मेने मस्त मगन होके चुत को अछेसे चाटा और सर् के लैंड का पूरा पानी पि लाया। और चुत के भीतर तक चाटके अंदर की मलाई भी चाटने लगा था। चुत चाटके मेरा लैंड और भी कठोर हो चुका था। में अब मैडम के चूचिये चूसने लगा, मैडम के बड़े बड़े चूसे अछेसे चूस रहा था और साथ ही अपना लैंड मैडम की चुत पे रगड़ रहा था। मैडम की चुत बड़ी थी। मैडम के गर्दन को चूम रहा था कि मेरा लैंड सीधे मैडम की चुत में घुस गया। गरम चुत मेरे लैंड को और गरम कर रही थी। मेने जोर जोर से मैडम को चोदने लगा। मैडम के दोनों पैर अपने हाथों में लिए और ईगल स्टाइल में तेजी से चोदने लगा। अब मेरा पानी झड़ने वाला था तो मैने पुशअप स्टाइल में मैडम को चोदने लगा। चोदते वक्त चप चप तेज आवाज आ रही थी। मुझे पसीने छूट रहे थे। अगर और २-३ बार लैंड अंदर बाहर करता तो मेरा पानी झड़ जाता इसलिए मैंने चोदना रोका और फिर से चुत चाटने लगा। इस बार चुत और गांड एक साथ चाट रहा था। सर् मैडम को पूछने लगें “जानू कैसा लग रहा है”। मैडम ने अपने दोनों हाथ फैलाये और सर् को गले लगाया। में मैडम की चुत का दाना चूस रहा था और सर् मैडम एक दूसरे के होठों को चूम रहे थे। जैसे सर् मैडम से अलग हुए मेने फिर से मैडम को चोदने लगा और बस २ मिनिटों में मेरे लैंड का पानी झड गया। मेने अपना कंडोम उतारा और लैंड धोने वाशरूम चला गया।
 
 
सर् वाशरूम में आये और मुझे कहा, “आज बहुत दिन के बडा मजा आया, शुक्रिया, अभी तुम नहा लो”। मेने shower लेके अपने कपड़े पहन लिए और हॉल में जाके बेठ गया। हॉल मे अन्धेरा था। कुछ देर बाद सर् आये और उन्होंने मेरी मसाज की फीस दी और कहा २ दिन के बाद मुझे फिर बुलाएंगे। और मैने उन्हें शुक्रिया कहकर विदा लिया।
 
 
इस तरह मेने कपल मसाज और 3some सेक्स का भरपूर आनंद लिया। double penetration मुझे पसंद आता है। चोदने में अच्छा खासा घिसाव मिलता है। मेने अभी तक इस तरह ५० से अधिक कपल्स के साथ double penetration का अद्धभुत आनंद लिया है। उस दिन के बाद से सर् ने मुझे ३ साल तक नियमित बुलाया था। फिर उनका प्रमोशन हुआ और वेह दूसरे शहर में रहने गए। आज भी मुझे उनकी बहुत याद आती है। मुझे सबसे ज्यादा मैडम की बड़ी चुत को भीतर से चाटने और doggy स्टाइल में चोदने में बड़ा मजा आता था।
 
 
अगर आप कपल है और आपको भी 3some में double penetration की सेक्सुअल फ़न्तासी है तो आप मुझे कॉल करें। में आपको इरोटिक बॉडी मसाज करूँगा साथ मे double penetration का अनोखा, संतुष्टिपूर्ण अनुभव कराऊंगा।
Posted in: Sex

Leave a Reply