ऑफिस की सीढ़ियों पर गांडपूजा

Tony Phoker LICK SPA Owner

By Tony Phoker

यह मेरा एक अजीब किन्तु सेक्सी किस्सा है, जिसने मुझे गांडपूजा (Ass Worship) करने की लत लग गई थी। १ साल पहले, मुझे गांड का मसाज करना भी गंदा लगता था, पर अब तो मैं औरत की गांड को भीतर से चाटता हु, अपनी जुबान को गांड की गहराई में घुसेड़ घुसेड़ के गांड चाटता हु। उस दिन की गांडपूजा ने मुझे पूरी तरह से गांडचाटया (Rimmer) बना दिया।

एक दिन मंगलवार की सुबह मुझे एक औरत ने whatsup app पर मैसेज किया था। उन्होंने बताया था कि गूगल पर एक आर्टिकल पढ़ते हुए उनको मेरे ब्लॉग का लिंक मिला, उन्हें मेरा ब्लॉग अच्छा लगा और खास करके bdsm section पढ़ते हुए वे काफी कामुक और उत्साहित हुए थे। उन्हें केवल गांडपूजा में रुचि है, अन्य कोई सर्विस उन्हें नही चाहिए थी।

मेने मैडम को बताया कि गांडपूजा यह मेरी फ्री सर्विस है। जो महिलाएं क्लाइंट मुझसे बॉडी मसाज लेते है, में मसाज के दोहरान बड़े अछेसे देर तक उनकी गांड चाटता हु। अगर आपको गांडपूजा चाहिए हो तो बॉडी मसाज लेना होगा, या फिर मसाज की फीस देकर पूरा समय ass worship लेनी होगी।

मैडम ने कहा कि वो मुझे पूरी फीस देंगे, लेकिन मुझे लगातार १-२ घंटे तक उनकी गांड चटनी होगी। मैडम का बोल्ड अंदाज देखकर मुझे जोश आ गया था। मुझे पता था, कोई भी औरत २० मिनित से ज्यादा समय तक गांड नही चटवायेगी। अभी तक मेने १० से अधिक औरतो की गांड चाटी थी। किसी ने २ मिनट तो किसी ने २० मिनित तक गांड चटवाई थी, उससे ज्यादा नही। मेने मैडम को अस्वासन दिया कि जब तक वो चाहेंगे २-४ घंटे तब तक मैं उनकी गांडपूजा करूँगा।

मैडम ने कहा कि कल शाम को ४ बजे उनके ऑफिस आ जाओ। मेने मैडम को बताया कि मैं messenger app पे appointment नही लेता। confirm appointment के लिए कृपया मुझे कॉल करे। मैडम ने तुरंत मुझे कॉल किया और ऑफिस का पता दिया। और कहा, ऑफिस के गेट के पास आकर उन्हें कॉल करु, मैडम खुद गेट के पास आएंगे मुझे लेने।

मैं अगले दिन शाम के ४ बजे, मैडम के ऑफिस के बिल्डिंग के गेट पर पोहच गया था। ऑफिस बिल्डिंग २१ माले की थी और हल्के नीले रंग के कांच से ढकी हुई थी। बिल्डिंग सूरज के धूप से चमक रही थी। मैं मैडम को कॉल करने ही वाला था कि मुझे सामने से मैडम का कॉल आया। मैडम ने कहा, “टोनी, गेट पर ४ थे मंज़िल, मेरे ऑफिस की नोंद करना, किन्तु आप सीधे १९ वे मंज़िल पर आके वही लिफ्ट के पास मेरा इंतजार करो। में ५ मिनट में आती हु।

मैडम के कहने के मुताबिक, मेने गेट पर ४ थे मंज़िल पर जाने की नोंद की और सीधे १९ वे मंज़िल पर पोहचकर मैडम के आने का इंतजार करने लगा था। ठीक १० मिनित में मैडम १९ वे मंज़िल आये। उनके हाथ मे ५-६ अख़बार थे। उनकी उम्र ३३ होगी, उन्होंने कोट और पैंट पहना हुआ था। लग रहा था वो किसी कंपनी के संचालक होंगे। शरीर से ३४-३०-३६ बहूत ही फिट और सेक्सी लग रहे थे। उन्हें देखते ही मेरे मुह में पानी आया था।

 

I am professional sex therapist in LICK SPA. I offer 100+ variety of sex and BDSM services including Ass worship, deep ass licking for ladies clients in Mumbai. If you are female and staying in Mumbai. you can call me for an appointment. I will come to your place home or hotel and give you amazing sexual pleasures!

Tony Phoker

Sex Therapist

 

मैडम ने मुस्कुराते हुए मुझे हेल्लो कहा और सीधे लिफ्ट से सीढियों की ओर लेकर गए। मैडम ने कहा कि यहा सीढियों पर कोई नही आता, मुझे यही उनकी गांड को चाटनी होगी। मैडम ने बिना समय गवाए उनकी पैंट उतारी और मुझे चाटने कहा। मैडम की गांड बहुत ही मुलायम थी। मुझसे मिलने से पहले ही उन्होंने गांड अछेसे धोई थी, इसलिए उनकी गांड ठंड लग रही थी। मैं अपने घुटनों पर बैठा और मैडम के गांड के आस पास चुमिया लेने लगा। मैडम को अच्छा लग रहा था, वे बार बार उनकी गांड आजूबाजू हिला रहे थे।

गांड को चूमते चूमते, मैडम की चुत को चाटने लगा। मैडम ने तुरंत मुझे रोक लिया। मेरा अचानक उनका चुत चाटना उन्हें अच्छा नही लगा था। मैडम ने कहा कि उनको चुत चटवाने में कोई रुचि नही है, में केवल उनकी गांड चाटू। फिर मेने अपना पूरा ध्यान के गांड चाटने की ओर लगाया।

गांड को अछेसे चूमने के बाद गांड के छेद को चाटने लगा। गांड का छेद सामान्य से खुला था। मैं आसानी से अपनी पूरी जुबान गांड के भीतर तक डाल पा रहा था। करीब १५ मिनट तक गांड चाटने के बाद, मेने अपनी जुबान मैडम के गांड के छेद में डाली। मेने अपनी जुबान मैडम के गांड के छेद में डालकर अपनी जुबान को अंदर बाहर करने लगा था। मैडम को यह कुछ ज्यादा ही अच्छा लगने लगा था कि मैडम ने जोर से मेरे बार नोचे और कहा, “ऐसे ही चाटो, जुबान को बाहर मत निकालना”। मैं बड़े मदहोशी से मैडम की गांड को चाट रहा था। लगभग १० मिनट तक मेरी जुबान मैडम के गाड़ के भीतर घूम रही थी।

मुझे यकीन नही हो रहा था, की पिछले ३० मिनित से लगातार मैडम की गांड चाट रहा हूं। इतना देर तक कोई भी औरत ने मुझे गांड चाटने नही दी थी। मैं बहुत मजे ले रहा था। अब मेने मैडम के पुट्ठों को हल्के दाँतो से काटने लगा। मैडम बार बार अपनी गांड हिला रहे थे। मेरी नजर मैडम के चुत पर पढ़ी। उनकी चुत बहुत ही चिकनी और साफसुथरी थी। मैडम की चुत गीली हो चुकी थी। उनके चुत से चिपचिपा रस की एक बूँद नीचे टपकने के लिए तरस रही थी। मैडम की चुत की रस मलाई देखकर मेरे मुह में पानी आया थी। मेने मैडम से गुजारिश की थी कि क्या मैं २ मिनट उनकी चुत चाट सकता हु क्या?

मैडम मना करते रहे। मेरा मन बहुत ही बेचैन हो रहा था। मैडम के चुत की मलाई चाटने के लिए मेरी जुबान तड़प रही थी। मेने मैडम से कहा कि मैं उनकी चुत नही चाटूंगा, मुझे केवल उनके चुत की मलाई चाटनी है। सिर्फ २ सेकंड्स में चुत की मलाई चाटूंगा और फिर से गांड चाटने लगूंगा। प्लीज मैडम, में बहुत प्यासा हु, सिर्फ २ सेकंड्स। मैडम को मुझपे तरस आया और उन्होंने मुझे उनकी चुत चाटने की इजाजत दी। मेने तुरंत चुत को भीतर से अछेसे चाट कर सारी मलाई खाई थी। मैडम के चुत की रस मलाई का स्वाद बडा ही लाजवाब था।

चुत की मलाई अछेसे चाटने के बाद, मैडम ने मुझे अखबार दिया। उन्होंने कहा, “अखबार को नीचे फर्श पर अछेसे फैला कर आप लेट जाओ, और मेरी गांड चाटो”। मैं अखबार पर लेट गया, मैडम ने मेरे दोनों कानों के पास अपने पैर जमाये और टट्टी करने जिसतरह बैठते है, वैसे ही मेरे मुह पर बैठ गए।

मैं अपनी गर्दन को थोड़ा उपर उठाकर मैडम की गांड चाटने लगा थे। बीच बीच मे जानबूझकर मैडम उनकी गांड से मेरे चेहरे को दबा रहे थे। मेरा लैंड बहुत ही सख्त हुआ था। मेरा खड़ा कठोर लैंड देखकर मैडम को चुदाई करने की इच्छा हो जाये, यह सोचकर मेने अपने पैंट से लैंड को बाहर निकाला। मैडम ने पूछा, “टोनी, क्या कर रहे हो”? मेने कहा कि लैंड खड़ा होने से पैंट में चूब रहा था, इसलिए लैंड को बाहर निकाला।

मैडम ने कहा कि उन्हें मेरा लैंड नही देखना है, मैं लैंड को पैंट के भीतर ही रखु। और पूरा ध्यान सिर्फ गांडपूजा (Ass Worship) की ओर केंद्रित करु। मैं समझ गया था कि कुछ और प्रयोग करने की आवश्यकता नहीं है, सिर्फ गांड चाटते रहना है। मेने मैडम की गांड के छेद को अपने होठो से कस के पकड़ा और चुसने लगा। मेरी एक महिला क्लाइंट ने सुझाव दिया था कि जब कभी गांड चाटू, एक बार जरूर गांड के छेद को अपने होठो से दबोचकर चूसना चाहिए। बड़ा मजा आता है। यह तकनीक मैडम को बहुत पसंद आयी थी। उनका जोश सातवे आसमान पर पोहचा था। मैडम उनकी गांड मेरे होठो पर जोर जोर से रगड़ने लगे थे। मैडम उनके चरण सिमा पर पोहच चुके थे, वे लंबी लंबी आहे ले रहे थे। बार बार मेरा नाम पुकारने लगे थे।

करीब २० मिनिटों से मैं एक ही पोजीशन में लेटे हुए मैडम की गांड चाट रहा था। मैडम के चुत से दूसरी बार रस मलाई बहने लगी थी। मैडम ने उनकी चुत सीधे मेरे मुह में थमा दी। मैं पागल ही हो गया था। मेने मैडम के चुत की सारी रस मलाई चाट ली। जबतक मैडम मुझे रोकते नही, मैं उनकी चुत को बड़े मजेसे चाटने लगा। उनका यूटरस चुत से थोड़ा बाहर आ रहा था। मेने मैडम के चुत के भीतर खिलने वाला यूटरस को चुसने लगा और चुत के भीतर के रस मलाई के एक एक बूँद को चुसने लगा था।

मैडम खड़े हुए और मुझसे कहा, “टोनी, आप सचमे पागल हो, आपने एक पल के लिए मुझे भी पागल कर दिया था। धन्यवाद, आज पहली बार मैं इतना मजा ले पाई। आप लाजवाब हो”। मैडम ने मुझे मसाज की फीस दी और ₹३००/- टिप्स दी। मेने अपनी फीस लेकर मैडम से विदा ली।

इसतरह उस दिन मेने ७५ मिनित तक लगातार एक औरत की गांड को चाटकर उन्हें गांडपूजा (Ass Worship) का सबसे अद्धभुत और विस्मरणीय अनुभव दिया।

अगर आप महिला है, और आपको भी गांड और चुत चटवाने में रुचि है तो कृपया आप मुझे संपर्क करें। मैं आपकी चुत और गांड को बड़े प्यार से, भीतर तक चाटूंगा और आपके चुत की सारी रस मलाई पी जाऊंगा।

अब मुझे चुत और गांड चाटने की इसकदर लत लगी है कि में एक ऐसी औरत और औरतो का संघ की तलाश में हु जो मुझे कम से कम ४-८ घंटे तक चुत और गांड चाटने की इजाजत दे।

धन्यवाद!

Leave a Reply