मेरा पहला कपल मसाज

Tony Phoker LICK SPA Owner

By TONY PHOKER

अब में आपको मेरा पहला कपल मसाज का किस्सा सुनाता हूं, जीवन मे पहली बार मेने कपल मसाज किया जब मेरी उम्र २२ वर्ष थी और में मुंबई में रहता था। दोपहर के १ बजे मुझे एक महिला ने कॉल किया और कहा उनको मेरा नंबर उनकी एक खास सहेली ने दिया है और वोह कपल मसाज लेना चाहती है। जैसे मेने कपल मसाज सुना, मेरे रोमते खड़े हु। पिछले १ साल से में कपल मसाज करना चाहता था लेकिन कोई मौका ही नही मिला था। मेरे एक मित्र ने कहा था, अकेली औरत से ज्यादा मजा कपल मसाज में आता है, पति खुद कहता है उसकी पत्नी को जोर जोर से चोदो। मेरे कानों में एक ही शब्द घूम रहा था कपल मसाज और में खुशी के मारे उछल रहा था, फिर तुरंत अपनी भावनाओं को काबू में किया और मैडम से बात करने लगा। मैडम को कहा कि में ३-४ घंटे कपल मसाज करता हु, जिसमे उनको और उनके पति को एक ही बेड पे एक साथ मसाज करूँगा, फिर उन्होंने कहा कि उनको ठीक वैसा मसाज चाहिए जैसे में उनकी सहेली को करता हु।
 
अब में खुदको रोक नही पा रहा था, क्योंकि मैडम जिस सहेली की बात कर रही थी उनको में पूरी रात ३-४ बार चोदता हु और वोह मुझे आज भी बुलाते है। उन्हें में जमके चोदता हु १-२ बार मसाज करते वक्त और २-३ बार सम्पूर्ण मसाज होने के बाद। मेने बड़े प्यार से पूछा, “मैडम आपको कब चाहिए कपल मसाज” उन्होंने कहा आज रात के ११ बजे। मेने उनका पूरा पता लिया और ठीक ११ बजे उनकी सोसाइटी के बाहर पोहचते ही मैडम को कॉल किया और पूछा “मैडम, अभी में गेट के बाहर हु, आ सकता हु क्या घर पे”। अक्सर जबहि में क्लाइंट्स के घर के पास पोहचता हु पहिले उनको कॉल करके यह पूछता हूं।
 
 
मैडम ने कहा कि वेह डिनर के लिए किसी बार मे है और ३०-४० मिनटों में घर लौटेंगे, सोसाइटी के गेट के बाहर में उनका इंतजार करु। बाइक पे बैठकर पूरे एक घंटे से उनका इंतजार कर रहा था, इंतजार मुझे खाये जा रहा था। घड़ी के कटे चुभने लगे थे। में बहुत उदास हो गया था और मन मे अजीबोगरीब खयाल आ रहे थे। ठीक रात के १२.१० बजे मैडम आये अपनी नीली रंग की मर्सरी कार में। मैडम के आने से मेरी जान में जान आ गयी और में फिर से रंगीला हो गया।
 
 
सर् बहुत शांत लग रहे थे, मानो उन्होंने मौनरत धारण किया हो, मैडम बहुत खुश थे। सर् ३६ और मैडम ३२ वर्ष के थे। दोनों बहुत ही फिट थे और मॉडलिंग करते थे। में सामान्य रूप का था और वोह बहुत ही खूबसूरत जवा थे, क्या मैडम मुझे स्वीकार करेंगे इसी बात की बेचैनी लगने लगी थी। उनका 3bhk फ्लैट बहुत ही बड़ा और आलीशान था। मैडम ने मुझे टॉवेल दिया और नहाने भेजा। जब में नहाके हॉल में आया, सर् tv पे फुटबॉल मैच देख रहे थे। मेने उनको “हेलो सर्” कहा पर उन्होंने कोई जवाब नही दिया। इतने में मैडम हॉल में आये और मुझे और सर् को बैडरूम में आने कहा था।
 
 
जब बैडरूम के भीतर गया, एक मदहोश करने वाली खुशबू आ रही थी, और हल्के गुलाबी रंग की डिमलाइट रूम को महका रही थी। मैडम ने मुझे बादाम तेल दिया और कहा पहले सर् का मसाज करो फिर उनका।
सर् ने बहुत शराब पी रही थी, शायद इसीलिए वेह कुछ बात नही कर रहे थे। मेने सर् को उनके पूरे कपडे उतार के पेट के बल लेटने कहा। उन्होंने अपने कपड़े उतारे केवल अंडरवियर पहने रखा। मेने उनसे कहकर अपने हाथों से उनका अंडरवियर उतारा और कहा, “(be comfortable) आराम से लेटिये, मसाज में प्रेशर कम ज्यादा लगे तो बता दीजिये और कोई भी स्ट्रोक अच्छा लगे तो दोबारा करने कहिये”। मैडम ने हाथ आगे करते हुए सर् की अंडरवेअर अपने पास रखी और सर् से कहा “मसाज के मजे लो में अपना फेसबुक देखती हूं”। यह कहकर मैडम बेड के सिरहाने बैठ गए। मैडम ने गुलाबी नक्षीदर वनपीस पहना था, जो घुटनो से काफी ऊपर था, जिससे उनकी सेक्सी टांगे दिख रही थी, शायद उस दिन उन्होंने पेडीक्योर कराया था, उनके पैरोंके नेलपेंट चमक रहे थे। मेने सर् का पीठ का मसाज कर रहा था, स्वीडिश और डीप-टिशू मसाज तकनीकियों का प्रयोग करते हुए। कुछ १५ मिनट बाद सर् खराटे मारने लगे। पीठ का मसाज पूरा होने पर में पैरों का मसाज करने लगा कि इतने में मैडम बैडरूम से बाहर गए और एक छोटी सी कटोरी में icecream लेके आये और बड़े चाव से खाने लगे। मैडम की खूबसूरती, सेक्सी ड्रेस और उनकी अदाएं देखते ही मेरे भीतर की आग और भी तेजी से जलने लगी थी। मन कर रहा था कि मैडम को कसके बाहों में लू, उनके बदन को icecream की तरह पिघलाऊ और एक जाम की तरह उन्हें पूरा पी लू। मैडम को icecream खाता देख, में और भी बहक रहा था। कामभाव की झील में गोता लगा रहा था।
 
 
कुछ देर दोनों पैरों का मसाज करने के बाद अब में सर् की गांड का मसाज करने लगा। जैसे मेने सर् की गांड को छुआ, सर् की नींद खुल गई। और सर् अपनी गांड को ऊपर नीचे घूमाने लगे। में समज गया था, सर् को खुश करना है तो उनकी गांड का अच्छेसे मसाज करना होगा। में बड़े ही नाजुक दबाव से सर की गांड को सहलाने लगा और मेरा लैंड खड़ा हुआ। मसाज करते वक्त में t-shirt और shorts पहनता हु। में अंडरवेअर नही पहनता, मेरा खड़ा लैंड shorts में उभर के नजर आ रहा था। मैडम बीच बीच मे मेरे लैंड को घूर रहे थे। मेने दोनों हाथोंसे सर् की गांड को सहलाने लगा और धीरे से एक उंगली सर् की गांड में घुसेड़ दी। सर् ने कहा, “अच्छा कर रहे हो”। फिर क्या था, में बहुत ही खूबसूरत तरीके से सर् की गांड सहलाने लगा, सर् ने मेरा एक हाथ पकड़ा और उनकी गोटियों पे रखा। अब मेरा एक हाथ सर् की गांड पे था और दूसरा हाथ गोटियों पे। मेने गोटियों को अछेसे सहलाया, सर् का लैंड भी खड़ा हो गया था, फिर मेने उनके लैंड को सहलाने लगा और साथ मे उनकी गांड में ऊंगली डालने लगा। कुछ २ मिनिट तक सहलाते ही सर् ने लैंड का पानी मेरे हाथों पे झड़ दिया। सर् से इजाजत लेकर में हाथ धोने बेसिन चला गया।
 
 
जब लौट कर आया, सर् ने कहा उन्हें मसाज अच्छा लगा, आगे मसाज नही चाहिए, अब में मैडम का मसाज कर सकता हु। यह कहके हॉल में चले गए फुटबॉल मैच देखने। अब मुझे मैडम का मसाज करना था, जिसका इंतजार में दोपहर से कर रहा था। मन मे बेचेंनी थी फिर भी मेरे हाथ मैडम के सेक्सी बदन को छूने के लिए तरस रहे थे। मेने मुस्कुराते हुए मैडम की तरफ देखा और कहा, “मैडम अपना ड्रेस उतारे और पेट के बल लेट जाएं”। मैडम ने ड्रेस के भीतर कुछ भी नही पहना था, ना पैंटी, ना ब्रा। मैडम ने तुरंत अपना ड्रेस उतारा और पेट के बल लेट गए। मैडम इतने तेज थे कि मुझे एक पल भी नही मिला उन्हें ठीक से निहारने। मेने मैडम से कहा उन्हें कोई भी स्ट्रोक्स अच्छा लगे दोबारा करने कहिये। मैडम में कहा उन्हें ज्यादा मसाज कमर पे चाहिए।
 
 
में बादाम तेल से मैडम के पिट का मसाज करने लगा, मैडम का बदन तो बहुत ही सॉफ्ट था। मैडम को छूते ही, मेरा लैंड और भी कठोर हुआ। कुछ देर बाद में मैडम की गांड पे बैठकर मसाज करने लगा। मैडम ने कोई हरकत नही की। फिर हल्के से एक बार मेरा कठोर लैंड को मैडम की गांड पे रगड़ दिया और चुपके से मैडम के चेहरे के हावभाव देखने लगा। मैडम के होठों पे मुस्कान आयी थी और साँसे तेज हो रही थी। मेरे खुशी का ठिकाना नही रहा। मैडम ने मुझे स्वीकार कर लिया था। अब मेरे मन मे कोई शंका और बेचेनी नही रही थी। में जान गया था कि मुझे अछेसे मसाज करना है और जमके चुदाई करनी है। में अपना लैंड और जोर जोर से मैडम की गांड पे रगड़ रहा था, और मैडम आहे भर रहे थे।
 
 
पिट का मसाज पूरा होने पर में पैरों का मसाज करने लगा। सच मे मैडम के पैर बहुत ही सेक्सी थे। मन कर रहा था, उनके पैरों को चूम लू, चाट लू, मैडम के पैरों को अपने सीने से लगाके रखु, ऐसे ऐसे हसीन खयाल आ रहे थे। मैडम के पैरों को अछेसे मसाज कर रहा था। मैडम से ज्यादा मजा तो मुझे आ रहा था, अब में मैडम की उभरी हुई मुलायम गांड का मसाज कर रहा था। बड़े प्यार से सहला रहा था और मसल रहा था। मैडम को मजा आ रहा था। गांड का मसाज पूरा होने पर मैने मैडम से कहा की अब में २ मिनिटों तक उनकी गांड चाटुंगा। मैडम ने हस्ते हुए कहा “सिर्फ २ मिनिट”? मेने कहा “आप चाहो तो २ घंटे चाटता हु” मेने बिना समय गवाए तुरंत मैडम की गांड चाटने लगा। मैडम की गांड बहुत ही सख्त और मुलायम थी। में मजे से गांड चाट रहा था, मुझे थोड़ी मेहनत करनी पड़ी मैडम की गांड के भीतर तक अपनी जुबान डालने मे। में मैडम की पूरी गांड को चाट रहा था, चुम रहा था और हल्के से काट रहा था। लगातार १० मिनिटों से गांड चाटने पर मैडम ने कहा “गांड ही चटोगे या चुत भी चटोगे” यह कहकर करवट बदल ली और पिट के बल सीधे लेट गए।

“I’m certified masseur and sex therapist in Lick Spa who offer cuckold couple massage at home and hotel in Mumbai.”

मैडम की चुत पे हल्के से छोटे छोटे बाल थे, उनकी चुत से रस टपक रहा था, रस के २ बूंदे बेड पे गिरे थे। मैडम की गीली चुत देखके मेरे मुह में पानी आ गया था। मेने मैडम से कहा, “मैडम में अभी आपकी चुत चाटता हु फिर मसाज करता हु” मैडम ने हामी भरी और में एक प्यासा मैडम की चुत पे टूट पड़ा, चुत को बहुत अछेसे, धीरेसे, मदहोश होके चाटने लगा। चुत के रस का स्वाद बडा ही मीठा खट्टा था। मेने अपनी पूरी जुबान चुत के भीतर डाल दी और अंदर की मलाई चाटने लगा। मैडम जोर जोर से आहे भरने लगे, इतने जोर से की सर् फुटबॉल मैच छोड़कर बेडरूम आये हमे देखने और फिर से हॉल में चले गए। 

मैडम मेरे बालों को जोर से पकड़ के मेरे सिर को आगे पीछे करने लगे, और कहा ” टोनी, और जोर से चाटो, मजा आ रहा है, दाँत मत लगागो, चाटो, चाटो, मेरी चुत को चाटते रहो”। कुछ देर चुत चाटने के बाद में चुत के दाने को चूसने लगा। मैडम में तुरंत मेरे दोनों कान पकड़े और कहें “शब्बास, यही करो, इसको ही चुसो, और कुछ मत करो, चूसते रहे”। में मैडम के चुत के दाने को चूसता रहा और एक हाथ से मैडम के चूचिये को दबाने लगा। मैडम ने मेरा एक हाथ उनके हाथों में लिया। मुझे और जोश आया। में तेजी से दाने को चूसने लगा, उसी दाने से उतने ही तेजी से मैडम का पूरा रस मेरे मुह में छुटा। चुत का रस पीने के लिए ३ महीनों से तरस रहा था, अभी पूरा रस मेरे मुह में था। मेने पूरा रस पी लिया और चुत से निकला चिपचिपा जाम भी चाट के खा लिया। और अब में मैडम के पेट को चूमते हुए उनकी चूचिया चूमने लगा। मैडम को बहुत मजा आ रहा था। 

मैडम पूरी तरह से मचल रहे थे। मैडम की चूचिया चूमते चूमते अपना कठोर लैंड मैडम की चुत पे रगड़ रहा था। मैडम का एक हाथ पकड़ के अपने लैंड पे रखा। मैडम मेरे लैंड हल्के से दबा रहे थे और मेरे गोटियों को सहला रहे थे। में मैडम के चूचिया चूसने में मगन था। कुछ देर तक चूचिया चूसने के बाद मैडम से पूछा, “मैडम क्या में आपको अभी चोद सकता हु”? मैडम ने कहा उन्हें सिर्फ doggy स्टाइल ही पसंद है। मेने तुरंत अपना t-short और shorts उतारा और बैग के पास रखे कंडोम को लिया। मैडम ने कहा “अभी नही, मसाज पूरा होने के बाद करेंगे” मेने कहा “अभी करते है और मसाज पूरा होने के बाद और भी करेंगे” मेने मैडम को doggy स्टाइल पोजीशन लेने के लिए हाथ दिया और कंडोम लगाके मैडम की चुत चोदने लगा, मैडम की चुत भीतर से बहुत गरम थी , मेरे लैंड को चुत की गर्मी भा रही थी। अब में तेजी से मैडम को पिछेसे चोद रहा था कि मैडम कहने लगी, “टोनी, जोर से चोदो, और तेज”। में बहुत ही जोर जोर से चोदने लगा। मेरे पसीने छूट रहे थे। पास में रखे नैपकिन से मैने अपना पसीना पोछ लिया और मैडम को चोदने लगा। 

अब मेरा लैंड झड़ने वाला था तो मैने तुरंत चुत से बाहर निकाला और चुत चाटने लगा, और फिर से चुत में लैंड डालके मैडम को चोदने लगा, मैडम के दोनों हाथों को पकड़ के doggy स्टाइल में मस्त पेलने लगा। मैडम की आह तेज हो रही थी, साँसे फूल रही थी। अब मेरी भी साँसे फूलने लगी थी, में बहूत ही जोरो से मैडम को चोदे जा रहा था। में अपने पानी को और रोखके रख नही पा रहा था। जैसे मेरा पानी झड़ने लगा मेने चुत से लैंड बाहर निकाला और चुत को अपनी जुबान से चोदने लगा। अपनी जुबान को चुत के भीतर डालके आगे पीछे करने लगा। अब मैडम को मैने सीधा पिट के बल लिटाया और उनकी चुत चाट चाट के सारी रस मलाई खाने लगा। कुछ देर तक चुत चाटने के बाद मैडम से इजाजत ली और वॉशरूम चला गया अपने लैंड को धोने।
 
 
मैडम अपनी चुत को सहला रही थी। जैसे में बेडरूम में गया, मैडम बोले, “टोनी, आपने तो मेरी चुत को पूरा साफ कर दिया”। में मुस्कुराया और कहा “अभी हम मसाज करते है”। रात के २.४० बजे थे। मैडम ने कहा “बहुत देर हुई है, कल आफिस भी जाना है। आज यही रुकते है वैसे भी मेरा ३ बार पानी निकाल के पूरा पी लिया आपने”। मेने फिर से मैडम को पूछा “क्या में और कुछ देर के लिए आपकी चुत चाट सकता हु”? मैडम ने कहा, नही, आप नहा लो”।
 
 
में वाशरूम चला गया नहाने। मेरे जुबा पे मैडम के चुत के रस मलाई का स्वाद खिल रहा था। एक अलग सा नशा हो रहा था। मन कर रहा था एक और बार मैडम की चुदाई करने मिले। नहा के जब में बाहर हॉल में आया। सर् सोफे पर सोये थे। मैडम ने पूछा “टोनी, कुछ जूस ठंडा लोगे”? मेने कहा “सिर्फ पानी चलेगा” मैडम ने किचन से पानी ले आये और कहा, “आप अच्छा मसाज करते हो, बहुत जल्द फिर से बुलाऊंगी”। यह कहकर मुझे मसाज की फीस दी। मेने शुक्रिया कहा और गुड नाईट कहके विदा लिया।
 
 
इस तरह मेने पहली बार कपल मसाज किया। मेने सोचा था कि कपल मसाज में पति और में दोनों मिलके पत्नी के साथ सेक्स करेंगे, लेकिन ऐसा कुछ नही हुआ। फिर भी बहुत ही मजा आया था। मैडम बहुत ही अच्छे और सेक्सी थे। आज भी मुझे बुलाते है। और जब में मैडम का मसाज करता था, सर् दूसरे रूम में जाके सो जाते है।
में स्वतंत रूप से सभी उम्र के महिलाये और कपल्स को इरोटिक मसाज और सम्पूर्ण सेक्स करता हु। कपल्स मसाज के लिए में पूरी इंडिया में सफर करता हु। मेरी किए साथी नही है, कोई टीम नही है। में अकेला ही सर्विस देता हूं।
 
 
आप अकेली महिला है या कपल है, अगर आप भी इस तरह इरोटिक मसाज और सम्पूर्ण सेक्स का अनुभव करना चाहते हो तो कृपया आप मुझे संपर्क करे।

Leave a Reply